पीएम मोदी के भाई ने 4 घंटे तक थाने के सामने धरना दिया


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद दामोदर दास मोदी ने पुलिस एस्काॅर्ट नहीं मिलने पर मंगलवार रात बगरू थाने के सामने जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर धरना दिया। एस्काॅर्ट मिलने के बाद ही वह अपनी यात्रा पर रवाना हुए।

प्रहलाद मोदी सड़क मार्ग से अहमदाबाद से हरिद्वार जा रहे थे। रास्ते में अजमेर से जयपुर की ओर जाते समय उन्हें पुलिस एस्काॅर्ट नहीं दी गई। इस पर वह बगरू थाने के सामने पहुंचे और नेशनल हाइवे पर एस्काॅर्ट की गाड़ी के आगे बैठकर धरना देना शुरू कर दिया। मामला हाई प्रोफाइल होने पर अफसरोें के निर्देश पर करीब 4 घंटे बाद उन्हें एस्काॅर्ट मुहैया कराई गई, तब जाकर रात करीब 9 बजे वह यहां से रवाना हुए।

आईबी रूट की सूचना लेती है, फिर क्यों रोका : प्रहलाद

पीएम मोदी के भाई प्रहलाद दामोदर दास मोदी अहमदाबाद से मोटरमार्ग से हरिद्वार जा रहे थे। दूदू में जयपुर ग्रामीण पुलिस एस्काॅर्ट ने अपनी सीमा समाप्त होने पर प्रहलाद मोदी से जाने की अनुमति मांगी तो वे जिद पर अड़ गए। बगरू थानाधिकारी ने केवल दो पीएसओ देने की बात कही। रात 9 बजे बगरू पुलिस ने एस्कॉर्ट देने को कहा, तब प्रहलाद मोदी बगरू से रवाना हुए। प्रहलाद ने बताया कि आईबी भी उनके रूट को लेकर सूचना लेती है। फिर क्यों रोका गया।

^हमारे पास इनके प्राेटाेकाॅल के लिए काेई गृह मंत्रालय से काेई डिमांड नहीं आई। जब गृह मंत्रालय कहता है, तभी किसी व्यक्ति काे प्राेटाेकाॅल दिया जा सकता है। -राजेंद्र सिंह शेखावत, डिप्टी चीफ प्राेटाेकाॅल