पीएम मोदी की तरह दिखने वाले को फिल्म में मिली जगह



कन्नूर जिले के पय्यानूर निवासी रामचंद्रन 2017 में रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने उनकी तस्वीर ले कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। इस तस्वीर के साथ कैप्शन था ‘पय्यानूर रेलवे स्टेशन पर पीएम मोदी’। जिसके बाद यह तस्वीर खूब वायरल हो गई।

रामचंद्रन ने बताया कि पिछले साल जुलाई में जब वह बेंगलुरू जाने के लिए स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था, तभी किसी ने उसकी तस्वीर खींची और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। जब वह बेंगलुरू पहुंचा, तो स्टेशन पर कई फोटोग्राफर्स और पत्रकार उनका इंतजार कर रहा था।

स्टेशन पर हुए इस घटना के बाद एक चैनल पर मेरा इंटरव्यू हुआ, जिसे देखने के बाद कुछ फिल्म निर्माता मेरे घर आए और उन्होंने मुझे फिल्म में काम करने का ऑफर दिया।

बता दें कि 64 वर्षीय रामचंद्रन एक कन्नड़ मूवी ‘स्टेटमेंट 8/11’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 8 नवंबर 2016 को हुई नोटबंदी के मुद्दे पर आधारित है। जिसमें रामचंद्रन कुछ ही खास दृश्यों में दिखाई देंगे।

इससे पहले रामचंद्रन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें मोदी समझे जाने का सिलसिला तीन साल पहले शुरू हुआ था। एक रेलवे स्टेशन पर वह ट्रेन का इंतजार कर रहे थे और एक लड़का उनके पास आकर उनके साथ फोटो खिंचाने लगा। वहां सेना के कई जवान भी थे, जो उन्हें घेरकर उनके साथ फोटो क्लिक कराने लगे।