उदयपुर व हनुमानगढ़ जेल में पुलिस ने की सर्चिंग, बंदियों से 15 मोबाइल फोन जब्त


प्रदेश के उदयपुर व हनुमानगढ़ जिले में स्थित जेलों में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने आकस्मिक सर्च अभियान चलाया। इस कार्रवाई से बैरकों में मौजूद बंदियों में हड़कंच मच गया। भारी पुलिस जाब्ते के बीच अधिकारियों ने जेल की बैरकों के दौरान बारीकी से तलाशी ली। जिसमें दोनों जेलों में 15 मोबाइल फोन बरामद किए।

जानकारी के अनुसार उदयपुर जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश बिश्नोई के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उदयपुर गोपाल स्वरूप मेवाड़ा एवं एडीएम उदयपुर नरेश बुनकर के नेतृत्व में उदयपुर शहर के 14 पुलिस उपाधीक्षक 14 थानाधिकारी एवं लगभग 250 जवानों के साथ उदयपुर सेंट्रल जेल हाई सिक्योरिटी जेल की आकस्मिक चेकिंग की कार्रवाई की गई। इस चेकिंग के दौरान पुलिस को सेंट्रल जेल से अलग-अलग बैरक एवं कैदियों के पजेशन से कुल 14 मोबाइल भी बरामद हुए हैं। इस संबंध में सूरजपोल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

इसी तरह, हनुमानगढ़ जिले में जिला कलेक्टर जाकिर हुसैन के निर्देशन में जिला जेल में औचक निरीक्षण किया गया। जेल में सर्च अभियान हनुमानगढ़ एसडीएम कपिल यादव और सीओ सिटी अंतर सिंह चौहान के नेतृत्व में चलाया गया। जिसमें एक बैरक में बंद कैदी के कब्जे से एक मोबाइल फोन जब्त किया गया। इस संबंध में पुलिस ने टाउन थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।