1.39 मिनट के टीजर में दिखे गन्स और गाड़ियों के बीच प्रभास के दिल थामने वाले स्टंट्स


बाहुबली के बाद से ही प्रभास की एक्शन थ्रिलर साहो के लिए फैन्स इंतजार कर रहे थे, अब इस फिल्म का एक और टीजर रिलीज हो गया है। 1.39 मिनट के इस टीजर की शुरुआत चाइना के गेटवे ऑफ हैवन से होती है, जहां खूबसूरत श्रद्धा और प्रभास नजर आते हैं। टीजर में गन्स और गाड़ियों के साथ प्रभास का जबरदस्त एक्शन देखने मिला है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

टीजर में दो डायलॉग्स :  साहो के टीजर में दो डायलॉग ही सुनाई देते हैं और दोनों ही प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच होते हैं। साहो का डायरेक्शन सुजीत ने किया है। फिल्म हिन्दी, मलयालम, तमिल और तेलुगु में एक साथ्ज्ञ बनी है। हिन्दी डायलॉगअब्बास दलाल और हुसैन दलाल ने लिखे हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश और मुरली शर्मा भी नजर आएंगे।

पहले टीजर में दिखा था जबरदस्त एक्शन: साहो 15 अगस्त को रिलीज होगी। अक्टूबर 2018 में प्रभास के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का फर्स्ट टीजर आया था। इसमें जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए गए थे।

दो साल पहले से कम कर रहे वेट : साहो वाला लुक पाने और वजन घटाने प्रभास के लिए एक विशेष डाइट प्लान बनाया गया, साथ ही उन्होंने जिम में भी जमकर पसीना बहाया है। दाे साल पहले जब साहो की शूटिंग शुरू कर रहे थे, तब प्रभास ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा था- मुझे अगली फिल्म ‘साहो’ के लिए करीब 87-88 किलो वजन चाहिए। साहो की शूटिंग हम शुरू कर चुके हैं, लेकिन वजन पर मैं अब भी काम कर रहा हूं।

300 करोड़ बजट से बन रही साहो : प्रभास स्टारर फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी स्टंट करती नजर आएंगी। उनके अलावा फिल्म में नील नितिन मुकेश, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और मंदिरा बेदी भी नजर आएंगी। भारत में सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्मों में साहो का नाम 2.0 और ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के बाद तीसरे पायदान पर आता है। इसका बजट 300 करोड़ रुपए है।