प्रियंका की जेठानी सोफी ने शेयर की शादी की पहली फोटो, लिखा- मिस्टर एंड मिसेज जोनास


प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और गेम ऑफ थ्रोंस फेम एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पहली फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मिस्टर और मिसेज जोनास।” इसमें वो व्हाइट गाउन में दिख रही हैं, जबकि उनके हसबैंड जो जोनास ने ब्लैक टक्सेडो पहना हुआ है।

सोफी टर्नर की पहली वेडिंग फोटो।

सोफी की फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी जेठानी (जो के बड़े भाई केविन की पत्नी) डेनियल ने लिखा है, “बेहद खूबसूरत दुल्हन।” वहीं एक मेकअप आर्टिस्ट का कमेंट है, “क्या जादुई दिन था वो?”

फैशन डिजाइनर ने भी शेयर की फोटो

  1. एक अन्य फोटो भी सोशल मीडिया पर आई है, जिसमें सोफी दुल्हन के लिबास में आईने के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। यह फोटो फ्रेंच फैशन डिजाइनर निकोलस गेस्क्विएर (Nicolas Ghesquière) ने सोफी को टैग करते हुए शेयर की है। उन्होंने लिखा है, “परम सुंदरी।”

    सोफी टर्नर शादी के दौरान दुल्हन के लिबास में।

  2. 29 जून को हुई सोफी-जो की शादी

    सोफी और जो ने 29 जून को दूसरी बार दक्षिणी फ्रांस के शैटॉ में व्हाइट वेडिंग की। इससे पहले उन्होंने 1 मई को लॉस वेगास में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर सभी को चौंका दिया था। शादी वेगास के एक चर्च में बेहद गुपचुप तरीके से हुई थी। इसके बाद कानूनी तौर पर शादी के लिए कपल ने लाइसेंस की अपील की थी।

  3. प्रियंका देसी लुक में दिखी थीं

    जो और सोफी की फ़्रांस शादी में प्रियंका चोपड़ा हसबैंड निक जोनास के साथ शामिल हुई थीं। इस मौके पर वो एकदम देसी लुक में दिखाई दी थीं। प्रियंका ने डिजाइनर सब्यसाची की लाइट पिंक साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहना था। वहीं निक जोनास ब्लैक टक्सेडो में नजर आए थे। शादी के बाद प्रियंका की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इनमें से एक में वो इमोशनल और आंसू पोंछती दिखाई दी थीं।