प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को मिली जमानत, 8 महीने बाद जेल से बाहर आईं तो बोलीं- मैं सब से माफी मांगती हूं


‘पैडमैन’ और ‘परी’ जैसी फिल्मों की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा जमानत पर जेल से बाहर आ गई हैं। वे पिछले करीब 8 महीने से धोखाधड़ी के केस में जेल में बंद थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  मुंबई इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (ईओडब्ल्यू) ने प्रेरणा, प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर प्रोतिमा और प्रमोटर अर्जुन कपूर को 3.16 करोड़ रुपए के फ्रॉड केस में अरेस्ट किया था। पुलिस के मुताबिक, तीनों ने प्रोड्यूसर वाशु भगनानी से ‘पैडमैन’ और ‘केदारनाथ’ के लिए पैसे उधार लिए थे, लेकिन बाद में लौटाए नहीं।

जेल से बाहर आते ही मांगी माफी

प्रेरणा ने एकम इंटरव्यू में बताया कि वे 16 सितंबर को जेल से बाहर आ गई थीं। लेकिन घर पहुंचने के बाद उन्होंने खुद को लो प्रोफाइल रखा। वे कहती हैं, “जेल से लौटने के बाद मैं कुछ मंदिर गई। मैंने भगवान में विश्वास रखना शुरू किया।  मैं उन सब से माफी मांगती हूं, जिन्हें अनजाने में मेरी वजह से तकलीफ पहुंची। मैं बस यह कहना चाहूंगी कि मुझे जिंदगी के सही मूल्यों का अहसास हो गया है। इस कठिन दौर में मेरे साथ खड़े रहने के लिए अपने पैरेंट्स का शुक्रिया अदा करती हूं।”

वाशु भगनानी के लिए मन में कोई कोई खटास नहीं 

प्रेरणा आगे कहती हैं, “मैं नहीं जानती कि क्या कहूं। वाशु को लेकर मेरे मन में कोई खटास नहीं है। यह एक गलती थी, जो मुझसे हुई थी। अगर मेरे आसपास कोई बड़ा मेंटर होता तो चीजें इस कदर गलत न होतीं। लेकिन अब मैं वापस आ गईं और फिल्म निर्माण का काम जारी रखूंगी। मुझे सेटल होने में कुछ समय लगेगा। लेकिन मैं अब कहीं नहीं जाने वाली।”

जेल में जानी पैसे और वक्त की कीमत

बकौल प्रेरणा, “जेल में मैनें कई चीजें सीखीं। मैंने पैसे और वक्त की कीमत जानी। मुझमें कई बदलाव आए हैं। मैं डिटेल में जल्दी ही बात करूंगी, लेकिन सही समय आने पर।”