हॉट एक्ट्रेस सनी लियॉन को लेकर बेंगलुरु में किया गया विरोध प्रदर्शन



बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियॉन को लेकर बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इसका कारण ये है कि नए साल के मौके पर वह 31 दिसंबर की रात में होने वाले एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाली है. जिसके चलते विरोध किया जा रहा है.

दरअसल, सनी लियॉन 31 दिसंबर पर बेंगलुरु में एक प्रोग्राम में शामिल होने वाली है, हालांकि सनी का यह प्रोग्राम कुछ कन्नड़ समर्थक संगठनों को पसंद नहीं आया है और इस संगठन ने गुरुवार को इस प्रोग्राम और सनी लियॉन के विरोध में प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है.

इस मामला पर संगठन का कहना है कि, ‘यह शहर के संस्कृति पर एक हमले की तरह है. कर्नाटक रक्षण वेदिके (केआरवी) ने प्रदर्शन किया और सनी की तस्वीरें जलाते हुए उनका कार्यक्रम रद्द करने की मांग की है. इस संगठन के लोगों का कहना है कि, इस तरह का कार्यक्रम शहर की संस्कृति पर हमला है और इस तरह से नए साल का स्वागत नहीं किया जाता.’

रिपोर्ट्स के अनुसार यह नए साल के मौके आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को एक बड़ी ऐडवर्टाइजिंग फर्म आयोजित कर रही है. यहां तक कि इसके लिए टिकटों की बिक्री भी शुरू की जा चुकी है. यह इवेंट शहर के एक बड़े होटल में आयोजित होगा.

वहीं हाल ही में सनी की अरबाज़ खान के साथ आई फिल्म ‘तेरा इंतजार’ अभी तक बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर सकी है. फिल्म को राजीव वालिया ने डायरेक्ट किया है.