आर. माधवन पहली बार करेंगे संजय दत्त, सुनील शेट्टी के साथ काम, पर्दे पर लगाएंगे कॉमेडी का तड़का


बॉलीवुड के मंझे हुए स्टार्स सुनील शेट्‌टी, संजय दत्त और आर. माधवन काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं, पर आज तक ऐसा कोई मौका नहीं आया, जब तीनों ने किसी फिल्म में साथ काम किया हो। अब ये तीनों स्टार्स फिल्ममेकर समीर कार्णिक की मल्टीस्टारर फिल्म ‘डॉगहाउस’ में साथ नजर आने वाले हैं। सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है।

समीर ही होंगे फिल्म के डायरेक्टर

सूत्र बताते हैं, ‘फिल्म का डायरेक्शन समीर करेंगे। समीर खुद लंबे समय से बॉलीवुड से दूर चल रहे हैं। इस फिल्म से वे कमबैक करेंगे। वे इसके को-प्रोड्यूसर भी होंगे। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें शिल्पा शेट्‌टी और तब्बू भी नजर आएंगी। सुनील और संजय इससे पहले संजय गुप्ता की ‘कांटे’ में साथ काम कर चुके हैं।’

समीर की आखिरी फिल्म ‘चार दिन की चांदनी’ थी 

2011 में रिलीज हुई ‘यमला पगला दीवाना’ जैसी हिट फिल्म देने वाले समीर पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से दूर हैं। वे आखिरी बार सात साल पहले तुषार कपूर के साथ ‘चार दिन की चांदनी’ लेकर आए थे। उसके बाद से उनकी कोई फिल्म नहीं आई है। शिल्पा शेट्टी भी इस फिल्म के जरिए 12 साल बाद फिल्मों में कम बैक कर रही हैं।

फाइनल नहीं हुई है कहानी 

फिल्म की कहानी तीन अंडरडॉग के इर्द-गिर्द है, जो गल्फ कंट्री में जाकर खजाना चुराने की फिराक में हैं। वो इस काम को अंजाम दे पाते हैं या नहीं, फिल्म इसी बारे में है। समीर ने अब तक कहानी पर रजामंदी नहीं दी है। तब्बू भी हां कहने में अभी वक्त ले रही हैं।