चेन्नई में जल संकट के बीच स्विमिंग पूल में एन्जॉय करने पर रजनीकांत की बेटी सौंदर्या हुईं ट्रोल


रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बेटे वेद के साथ स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते हुए दो फोटो पोस्ट की जिसके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सौंदर्या ने लिखा था- बच्चों को जल्दी सिखाएं तो आगे वह खुद सीखने में सक्षम हो जाते हैं। स्विमिंग एक जरुरी एक्टिविटी है। लेकिन इस पोस्ट के कारण सौंदर्या ट्रोल हो गईं।

क्यों हुई ट्रोलिंग? दरअसल, ट्रोलर्स को चेन्नई में पानी की भयानक समस्या के बीच सौंदर्या का पूल में एन्जॉय करना रास नहीं आया और उन्होंने कई तीखे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। इससे परेशान होकर सौंदर्या ने ट्विटर से फोटो हटाने की घोषणा करते हुए एक पोस्ट लिखी। उन्होंने लिखा- मैंने अपनी ट्रेवल डायरीज की तस्वीरें चेन्नई में पानी की कमी को देखते हुए हटा दी हैं। यह पुरानी तस्वीरें थीं जिसमें मेरा उद्देश्य बच्चे को स्विमिंग सिखाने का था।

विशगन वांगामुड़ी से की है दूसरी शादी: रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने इसी साल 11 फरवरी को बिजनेसमैन और एक्टर विशगन वांगामुड़ी से दूसरी शादी की थी।इससे पहले सौंदर्या ने 2010 में बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से पहली शादी की थी। दोनों का एक पांच साल का बेटा वेद है। 2017 में सौंदर्या और आश्विन का तलाक हो गया।

इन फिल्मों से जुड़ीं सौंदर्या: 20 सिंतबर, 1984 को जन्मी सौंदर्या का असली नाम शकु बाई राव गायकवाड़ है। वे ग्राफिक डिजाइनर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं। 2014 में रिलीज रजनीकांत स्टारर कोचादाइयां के जरिए उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा था। 2010 में आई फिल्म गोवा की वो प्रोड्यूसर रही हैं। इससे पहले कई फिल्मों से सौंदर्या बतौर ग्राफिक डिजाइनर जुड़ चुकी हैं।