रामेश्वर डूडी का नामांकन खारिज, आरएलपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन


राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के नेता रामेश्वर डूडी का नामांकन खारिज कर दिया गया। रामेश्वर बुधवार को काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे, जहां आरएलपी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया था। शाम सवा चार बजे डूडी का नामांकन खारिज कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि  वोटर लिस्ट में नाम नहीं होने के कारण डूडी का नाम खारिज किया गया। डूडी के अलावा विनोद सहारण और राजेंद्र नांदू का भी नामांकन खारिज किया गया।

अध्यक्ष पद के लिए तीन नामंकन किए गए

अध्यक्ष पद पर कुल तीन नामांकन दाखिल किए गए, जिसमें वैभव गहलोत, रामेश्वर डूडी और रामप्रसाद चौधरी का नाम शामिल है। आरएलपी अध्यक्ष हनुमान बेनिवाल ने कहा कि चुनाव में नोखा से रामेश्वर डूडी को हराकर उनकी राजनीतिक हत्या का प्रयास किया। अब निज स्वार्थ के लिए राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर खुद के पुत्र को गैर लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचित करवाकर असल दावेदार रामेश्वर डूडी को पीछे धकेलने का कार्य किया, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बेनिवाल ने की थी अपील

रामेश्वर डूडी के सपोर्ट में खुद हनुमान बेनिवाल ने कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में एसएमएस स्टेडियम पहुंचने की अपील की थी, जिसके बाद बुधवार सुबह आरएलपी कार्यकर्ता वहां पहुंचे। पुलिसदल ने बेरिकेट्स लगाकर उन्हें स्टेडियम के बाहर ही रोक लिया। इस दौरान पुलिस और आर एल पी कार्यकर्ताओं के बीच धक्कामुक्की भी हुई। इस दौरान रामेश्वर डूडी भी वहां मौजूद रहे। जिसके बाद रामेश्वर डूडू ने अपना नामांकन दाखिल किया था।