रोहित शेट्टी ने इमोशनल पोस्ट में लिखा- मेरे गुरु, पिता वीरू देवगन को हमेशा मुझपर गर्व होगा


डायरेक्टर रोहित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें वो बाइक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ उन्होंने अपने गुरु और अजय देवगन के पिता दिवंगत वीरू देवगन को याद किया है। इमोशनल पोस्ट में रोहित ने लिखा है, “अपने बच्चों को असली हीरो बनाने में पिता की अहम भूमिका होती है। 16 साल की उम्र में स्टंट करना शुरू किया, जो 45 की उम्र में भी जारी है। मैं जानता हूं कि एक इंसान है, जो स्वर्ग में भी मुझपर हमेशा गर्व करेगा। मेरे गुरु, मेरे पिता वीरू देवगन।”

रोहित ने लिखा- वीरू ने दीं दो महत्वपूर्ण सीख

– रोहित ने वीरू की तारीफ करते हुए आगे लिखा है, “दो सबसे जरूरी सीख उन्होंने दीं। 1. अपने काम के प्रति ईमानदार रहो, काम आपके प्रति ईमानदार रहेगा। 2. कोई भी स्टंट करने से पहले सबसे जरूरी चीज है कि सुरक्षा को प्राथमिकता दो।”

शूट से पहले रिहर्सल का है वीडियो

– वीडियो बैंकाक का है, जहां रोहित अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने इसके साथ आगे लिखा है, “अक्षय के एक्चुअल शॉट परफॉर्म करने से पहले स्टंट की रिहर्सल। कृपया इस स्टंट को करने की कोशिश न करें। कारों में मौजूद सभी ड्राइवर्स प्रोफेशनल हैं और उन्होंने नियंत्रित वातावरण में स्टंट परफॉर्म किया है।

27 मई को हुआ वीरू देवगन का निधन

– वीरू देवगन बॉलीवुड के फेमस स्टंट मास्टर थे। उन्होंने हिम्मतवाला, मिस्टर इंडिया, खतरों के खिलाड़ी, फूल और कांटे, दिलवाले और लाल बादशाह समेत 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफी की थी। सोमवार (27 मई) को मुंबई में कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हो गया।