सलमान एक साथ कई प्रोजेक्ट्स में बिजी, एक्सलेंस इन सिनेमा पुरस्कार से सम्मानित होंगे शाहरुख


सलमान खान इन दिनों एक साथ कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। बीते दिनों वे अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म दबंग 3 के लिए मुंबई और महाराष्ट्र में शूटिंग कर रहे थे। अब आने वाले वक्त में वे इस फिल्म की शूटिंग के अलावा कई और कामों में बिजी होंगे। जानिए उनके बिजी शेड्यूल के बारे में…

चार प्रोजेक्ट मे करेंगे काम

    • अगस्त की शुरुआत में: दबंग 3 के अगले शेड्यूल में वे फिल्म के लिए कुछ फ्लैशबैक सीन शूट करेंगे। इन दृश्यों में उन्हें लीन बॉडी दिखना है, जिसमें ढ़लने के लिए उन्होंने थोड़ा वक्त लिया है।
    • अगस्त के दूसरे सप्ताह में: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसकी शूटिंग वाराणसी और फ्लोरिडा में होगी।
    • सितंबर की शुरुआत में: टीवी पर चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन में जुटेंगे। इसकी शूटिंग और प्रोमोशंस शुरू कर देंगे।
    • इन सबसे फ्री होने के बाद वे किक 2, वेटेरन का हिंदी रीमेक और एक अन्य फिल्म की शूटिंग करेंगे।
    • अगस्त के अंत में: इस दौरान जो वक्त मिलेगा उसमें वे कुछ ब्रांड शूट करने के साथ ही यूएस का टूर भी करेंगे। इसी टूर में उनका एक स्पेशल इंटरव्यू भी होगा और साथ में उनके मित्र और सिंगर कमल खान भी लाइव परफॉर्म करेंगे।
  1. लिंडा डिसाऊ के हाथों शाहरुख को होंगे सम्मानित

    शाहरुख खान को एक्सलेंस इन सिनेमा पुरस्कार से 8 अगस्त को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न की अवॉर्ड नाइट में पुरस्कृत किया जाएगा। इस फेस्टिवल में शाहरुख खान बतौर चीफ गेस्ट शामिल होंगे और फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म का आगाज करेंगे। शाहरुख को यह अवॉर्ड विक्टोरिया की गर्वनर हर एक्सलेंसी लिंडा डिसाऊ के हाथों दिया जाएगा। यह वहां की पहली फीमेल गवर्नर हैं। शाहरुख को यह पुरस्कार इसलिए दिया जा रहा है, क्योंकि वे दो दशक से बॉलीवुड के सुपर स्टार रहे हैं। उन्हें हिंदी सिनेमा का एक रत्न माना जाता है। साथ ही उन्होंने अपनी फिल्मों और अपनी इंस्पारिंग लाइफ स्टोरी से लोगों को प्रभावित किया है। यह पुरस्कार उन्हें इसलिए भी दिया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने हिंदी सिनेमा के कल्चर को देश-दुनिया में बढ़ावा दिया है।