सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनी ‘रेस 3’!



बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ काफी वक्त से सुर्खियों में है और इस फिल्म को लेकर सलमान के फैन्स भी काफी उत्साहित है। सलमान खान की यह फिल्म पहले ही इस साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। इसका कारण इस फिल्म में सलमान खान का होना तो है ही लेकिन साथ ही फिल्म से जुड़े कई अन्य कलाकार भी हैं। ‘रेस 3’ में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, बोबी देओल, साकिब सलीम और अनिल कपूर जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं और फिल्म ने रिलीज से पहले ही 190 करोड़ की कमाई कर ली है।
‘रेस 3’ के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने इस फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स इरोज इंटरनेशनल को 190 में बेचे हैं। यह सलमान की पहली फिल्म है जिसके थिएट्रिकल राइट्स सबसे ज्यादा कीमत में बेचे गए हैं। यहां आपको याद दिला दें कि सलमान खान की पिछली रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के थिएट्रिकल राइट्स 130 करोड़ में बेचे गए थे और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 330 करोड़ का कारोबार किया था। रमेश तौरानी ने अपनी फिल्म के राइट्स बेचने के लिए यश राज फिल्म, एनएच स्टूडियो, फोक्स स्टार स्टूडियो जैसे बड़े स्टूडियोज को अप्रोच किया था लेकिन अंत में इरोज इंटरनेशनल स्टूडियो ने फिल्म के राइट्स 190 करोड़ में खरीदे।
सलमान खान इन दिनों कश्मीर में इस फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी और इस वजह से भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। सलमान खान की फिल्म अक्सर ईद पर रिलीज होती आई हैं और त्योहार का वक्त होने के बाद भी उनकी फिल्मों ने हमेशा अच्छा कारोबार किया है।