एक बार फिर मामा बनने वाले हैं सलमान खान, अर्पिता खान शर्मा दूसरी बार हैं प्रेग्नेंट


सलमान खान एक बार फिर मामा बनने वाले हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता दूसरी बार मां बनने वाली हैं। खबरों के मुताबिक पिछले दिनों में उन्हें कई बार बांद्रा के बड़े अस्पताल में बच्चों के डॉक्टर्स के मुलाकात करते देखा गया है। हालांकि अब तक सलमान खान के परिवार की ओर से आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है।

2016 में हुआ था आहिल का जन्म

    • अर्पिता खान ने 2014 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आयुष शर्मा से शादी की थी। 2016 में उनके बेटे आहिल का जन्म हुआ। शादी के बाद आयुष ने अपने एक्टिंग करिअर की शुरुआत की। उन्होंने सलमान के गाइडेंस में अपनी बॉडी और एक्टिंग स्किल्स पर काम किया। सलमान ने ही उन्हें अपनी प्रोडक्शन हाउस की फिल्म लवयात्री से लॉन्च किया।
    • फिल्म फ्लॉप साबित हुई लेकिन सलमान ने आयुष को लेकर एक बार फिल्म बनाने का फैसला किया है। वो उन्हें जल्द ही मराठी फिल्म मुलसी की हिंदी रिमेक में कास्ट करेंगे। ये फिल्म पुणे की मुलसी तहसील की सच्ची घटना पर आधारित है। ये एक एक्शन फिल्म होगी।
  1. आहिल को सोशल मीडिया पर किया था लोगों ने ट्रोल

    अप्रैल माहीने में एक वीडियो पर आहिल शर्मा को ट्रोल किया गया था। उन्हें पोलियो पीड़ित बताते हुए उसका मजाक उड़ाया था। अर्पिता ने बेटे आहिल के तीसरे बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया जिसपर ट्रोलर्स ने आहिल को पोलियो पीड़ित बच्चा कह डाला था। इन कमेंट्स पर अर्पिता खासी नाराज हुई और उन्होंने सोशल मीडिया पर हेटर्स की क्लास लगा दी थी।