शो के लॉन्चिंग इवेंट में फोटोग्राफर पर भड़के सलमान खान, बोले- तुम मेरा बायकॉट कर दो


विवादित शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन का लॉन्चिंग इवेंट सोमवार को मुंबई में हुआ। इस दौरान सलमान खान ने मीडिया से बातचीत की और शो के बारे में जानकारी शेयर की है। इवेंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए हैं, जिनमें से एक में सलमान एक फोटोग्राफर से बहस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वे फोटोग्राफर से कह रहे हैं कि हमेशा उसके साथ ही ऐसा होता है। इसलिए उसे उनका बायकॉट कर देना चाहिए।

सलमान के रास्ते में आ गया था फोटोग्राफर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान जब स्टेज की ओर बढ़ रहे थे, तभी एक फोटोग्राफर उनकी फोटो खींचने के लिए उनके रास्ते में आ गया। सुपरस्टार को यह अच्छा नहीं लगा और स्टेज पर पहुंचते ही वे उस पर भड़क उठे। सलमान ने प्रेस के बाकी लोगों से यह अपील भी की कि उन्हें उस रिपोर्टर को लेकर कुछ फैसला लेना चाहिए।

29 सितंबर को होगा प्रीमियर

‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन का प्रीमियर 29 सितंबर रविवार को 9 बजे होगा। सोमवार से शुक्रवार इस शो की टाइमिंग रात 10.30 बजे होगी। वीकेंड में यानी शनिवार और रविवार को यह रात 9 बजे से दिखाया जाएगा।

ये होंगे कंटेस्टेंट्स

देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला शो के कंटेस्टेंट के रूप में पहले ही कंफर्म हो चुके हैं। इनके अलावा रश्मि देसाई, दलजीत कौर, शिविन नारंग, विवियन दसेना, आरती सिंह और पारस छाबड़ा इस सीजन के संभावित कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं।