जाेधपुर काेर्ट में सुनवाई के लिए जोधपुर रवाना हुए सलमान खान



बाॅलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्माें की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन सलमान काे जाेधपुर काेर्ट द्वारा मिली 5 साल की सजा के चलते जहां 7 अप्रैल काे जमानत मिल गर्इ थी, वहीं अब इस मामले के चलते सलमान खान काे 7 मर्इ यानि कल सुनवार्इ के लिए द्वारा जाेधपूर रवाना हाेना पड़ा है।

आप देख सकते हैं इन तस्वीराें में जिसमें सलमान एयरपोर्ट पर बॉडीगार्ड शेरा संग जोधपुर कुछ इस अंदाज में नजर आए। इस बार सुनवाई के लिए सलमान एयरपोर्ट पर अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ ही नजर आए, पिछली बार इस केस की सुनवाई के वक्त एक्टर की दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता खान उनके साथ हर वक्त खड़ी नजर आईं।

बता दें 20 साल पुराने काला हिरण शि‍कार मामले में जोधुपर कोर्ट ने सलमान को इसी साल 5 अप्रैल को पांच साल की सजा सुनाई थी। सजा मिलने के तुरंत बाद ही सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल में रखा गया, दो रातें जेल में बिताने के बाद अदालत ने 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी।

वहीं सलमान को इस केस में बेल देने का बिश्नोई समाज ने जमकर विरोध भी किया, उन्होंने कहा था कि वह इस फैसले पर सत्र न्यायालय के आदेश के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील करेंगे। बता दें कि 1998 के इस मामले में सीजेएम कोर्ट ने केस में आरोपी सलमान के अन्य साथी कलाकारों सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया था। फिलहाल वह इस केस से बरी हाे चुके हैं, लेकिन सलमान खान काे अब भी इस केस के चलते जाेधपूर के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।