खास दोस्त लक्ष्मीकांत बेर्डे को याद कर भावुक हुए सलमान खान


सलमान खान ने हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैम्प्स का स्पेशल एपिसोड शूट किया। इस दौरान जब कंटेस्टेंट ऋतिक गुप्ता ने फिल्म साजन के गीत तुमसे मिलने की तमन्ना है परफॉर्म किया तो सलमान अपने को-एक्टर दिवंगत लक्ष्मीकांत बेर्डे को याद कर इमोशनल हो गए। दरअसल, मस्ती से भरपूर यह सॉन्ग दोनों एक्टर्स पर फिल्माया गया था।

सलमान बोले- लक्ष्मीकांत मैंने प्यार किया की सफलता की वजह

– परफॉर्मेंस देखने के बाद 53 साल के सलमान ने कहा, “इस गाने से कई खूबसूरत यादें जुड़ी हैं। यह साजन फिल्म का गीत है, जो बहुत बड़ी हिट थी। फिल्म में यह मेरा इंट्रोडक्शन सॉन्ग था और इसे मेरे और खास दोस्त लक्ष्मीकांत बेर्डे पर फिल्माया गया था। मैंने उनके साथ कई फिल्में की हैं और मुझे लगता है कि मैंने प्यार किया की सफलता के पीछे की एक बड़ी वजह वो भी थे। यह गाना मुझे हमेशा उनकी याद दिलाता है। दुर्भाग्य से अब वो हमारे बीच नहीं हैं।”

15 साल पहले हो चुका लक्ष्मीकांत का निधन

– लक्ष्मीकांत बेर्डे ने सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया, साजन, हम आपके हैं कौन और हम तुम्हारे हैं सनम जैसी फिल्मों में काम किया था। 16 दिसंबर 2004 को किडनी से संबंधित बीमारी से उनका निधन हो गया था। उस वक्त वो 50 साल के थे। लक्ष्मीकांत मराठी एक्टर थे और मैंने प्यार किया हिंदी में उनकी पहली फिल्म थी, जिसमें सलमान ने भी बतौर लीड एक्टर पहली बार काम किया था।