समीर ने बताया किस्सा, महेश भट्ट ने आशिकी बनाने के लिए गुलशन कुमार को कैसे मनाया


यह वीकेंड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो में सबसे मजेदार होगा, जहाँ गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर और बॉलीवुड गायक कुमार सानू, गीतकार समीर के साथ नजर आएंगे जिन्होंने लगभग 3,500 गीत लिखे हैं। 1990 की प्रसिद्ध फिल्म आशिकी के बारे में बात करते हुए, समीर ने प्रसिद्ध निर्देशक महेश भट्ट और स्वर्गीय गुलशन कुमार के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया।

आशिकी नहीं बनाना चाहते थे गुलशन कुमार:  कपिल के साथ बातचीत करते हुए, गीतकार समीर ने खुलासा किया कि गुलशन कुमार फिल्म आशिकी का निर्माण नहीं करना चाहते थे, लेकिन उसी फिल्म के संगीत एल्बम का निर्माण करने के लिए अधिक इच्छुक थे। इसे लेकर समीर ने महेश भट्ट से आगे बढ़ने के लिए कहा क्योंकि वह फिल्म में निर्देशक के रूप में तय हो चुके थे।

समीर ने कहा, “जब भट्ट साहब और मैं गुलशनजी के कार्यालय में पहुँचे, तो हमने कोशिश की और उन्हें आश्वस्त किया कि वे फिल्म का निर्माण करें क्योंकि गीत बहुत अच्छे थे, लेकिन फिर भी वह सहमत नहीं थे। इस पर, भट्ट साहब यह कहने की हद तक चले गए कि अगर फिल्म हिट हो जाती है और अगर गाने चमत्कार करते हैं, तो यह उनके संगीत लेबल के इतिहास में होने वाली सबसे अच्छी बात होगी।

लेकिन अगर इसके विपरीत हुआ, तो महेश जी ने कभी भी किसी फिल्म का निर्देशन न करने की कसम खाई और इस वजह से गुलशनजी ने समझौते किया कि वे आशिकी का निर्माण एक फिल्म के रूप में करेंगे और सर्वश्रेष्ठ मार्केटिंग करेंगे। शो में आगे, कुमार सानू उर्फ बॉलीवुड के टाइगर बेडरूम में अकेले सोने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि कमरे में सुपर नैचुरल शक्तियां हैं।