सारा ने जाह्नवी से छीन ली रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’…



सारा अली खान उन कुछ खुशकिस्मत अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनको पहली फिल्म खत्म करने से पहले ही अपनी दूसरी फिल्म मिल गई है। वो इस साल रिलीज होने वाली रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ में मुख्य अदाकारा के तौर पर दिखाई देंगी। इस फिल्म को करण जौहर और रोहित शेट्टी साथ में मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

कुछ समय पहले ही करण और रोहित ने इस बात का आधिकारिक ऐलान किया था कि उनकी नई फिल्म ‘सिम्बा’ में सारा अली खान मुख्य अदाकारा के तौर पर दिखेंगी। उस समय सभी को यह बात जानकर खुशी हुई थी कि सारा के हाथ में इतनी बड़ी फिल्म लग गई है। साथ ही सभी इस सोच में भी पड़ गए थे कि जिस फिल्म की दौड़ में जाह्नवी कपूर सबसे आगे थीं वो आखिरकार सारा के हाथ कैसे लग गई ? इस बात का खुलासा अब खुद रोहित शेट्टी ने किया है।

रोहित शेट्टी ने सारा अली खान के बारे में बात करते हुए बताया है कि, ‘जब मैं सारा अली खान से पहली बार मिला था तब ही मुझे इस बात का अहसास हो गया था कि उनमें एक मसाला एंटरटेनर फिल्म का हिस्सा बनने के सारे गुण हैं। सारा ने मुझसे यह कहा भी था कि वो मेरे साथ काम करना चाहती हैं। जब मैंने सारा के नाम पर विचार किया तो मुझे लगा कि सिम्बा के लिए वो एक दम सही अदाकार रहेंगी। वो ही सिम्बा में रणवीर सिंह की पागलपंती के स्तर को छू सकती हैं।’ हमें पूरी उम्मीद है कि रोहित को सारा से जो उम्मीदें हैं, वो उन पर खरी उतरेंगी।

अगर बात जाह्नवी की करें तो मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार, ‘जाह्नवी और सारा दोनों को सिम्बा की कहानी नरेट की गई थी। हालांकि जाह्नवी ने यह खबर लीक कर दी कि उन्हें सिम्बा के लिए अप्रोच किया गया है। उस समय तक निर्माताओं ने हीरोइन को लेकर कोई आखिरी फैसला नहीं किया था, जिसके चलते जाह्नवी के हाथ से सिम्बा निकल गई।’

आपको बता दें कि फिल्म ‘सिम्बा’ जूनियर एन.टी.आर. की सुपरहिट साउथ फिल्म ‘टैंपर’ का हिन्दी रीमेक होगी। जिसमें रणवीर सिंह एक भ्रष्टाचारी पुसिल ऑफिसर का किरदार निभायेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म के अंत में अजय देवगन एक कैमियो करते दिखाई देंगे। ‘सिम्बा’ इस साल 28 दिसम्बर 2018 के दिन रिलीज होगी।