सरोज खान से सहमत नहीं रणबीर कपूर



बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर कई खुलासे हुए हैं। कई स्टार्स ने इस पर कई बड़े बयान दिए हैं, तो जब रणबीर कपूर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस चीज का कभी सामना नहीं करना पड़ा। दरअसल, मंगलवार को रणबीर ने मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संजू’ का टीजर रिलीज किया। इस दौरान रणबीर से कास्टिंग काउच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैंने कास्टिंग काउच का सामना कभी नहीं किया है। अगर यह इंडस्‍ट्री में मौजूद है, तो यह काफी दुखद है।’

बता दें कि जानी-मानी कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर विवादित बयान देते हुए कह दिया था, फिल्म उद्योग में कास्टिंग काउच कम से कम रोटी तो देती है। सरोज खान की टिप्पणी की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई, जिसके बाद उन्होंने माफी मांग ली।

रणबीर की फिल्म संजू का टीजर रिलीज हो गया है और टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और ट्रेंड भी कर रहा है। एक मिनट 25 सेकेंड के इस टीजर में रणबीर ने संजय दत्त के यंग डेज से लेकर उनके पुणे के येरवडा जेल में से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं। टीजर में संजय के अफेयर से लेकर उनके ज़िंदगी के हर पहलू को इसमें दिखाया जा रहा है।