शमी के खिलाफ हसीन ने एक और केस दर्ज कराया, हर महीने 10 लाख की मांग



क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब कोलकाता के अलीपुर में नया केस दर्ज किया है. हसीन ने अपने और अपनी बेटी के लिए शमी से 10 लाख रुपये हर महीने का गुजारा भत्ता देने की मांग की है. मामला घरेलू हिंसा के तहत दर्ज किया गया है, अलीपुर कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने शमी और दूसरे आरोपियों को समन मिलने के 15 दिन के भीतर कोर्ट के सामने पेश होने के लिए कहा है.

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब कोलकाता के अलीपुर में नया केस दर्ज किया है

कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं

शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां पहले भी कई बड़े आरोप लगाए हैं. हसीन ने शमी पर मारपीट, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी. सिर्फ शमी ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार के खिलाफ ही हसीन जहां पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुकी हैं.

एफआईआर में हसीन ने कहा था कि शमी ने खुद उनको भाई के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था. हसीन की लिखित शिकायत के अनुसार, शमी और उनके परिवार पर भारतीय दंड सहिंता की धारा 498A (अत्याचार), 323, 307 (हत्या का प्रयास), 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (जहर खुरानी), 34 (कॉमन इंटेंशन) जैसी गंभीर धाराएं लगी हैं. मैच फिक्सिंग के आरोप भी शमी पर हसीन ने लगाए थे, बाद में BCCI ने शमी को क्लिनचीट दे दी थी. फिलहाल, वो आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे हैं.