‘बेहद 2’ में जेनिफर विंगेट के अपोजिट नजर आएंगे शिविन नारंग, बोले- सरप्राइज से भरा होगा दूसरा सीजन


जब से एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने सीरियल ‘बेहद’ के दूसरे सीजन के साथ टीवी पर वापसी की घोषणा की है, तभी से शो के लीड एक्टर को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। जैन इमाम से रोहित सुचांती तक के नाम पर कयास लगाए गए। फाइनली, यह तलाश अभिनेता शिविन नारंग पर खत्म हो गई है। मेकर्स ने शिविन को लीड रोल के लिए फाइनल कर लिया है। इस बात की पुष्टि खुद शिविन ने कर दी है। पहले सीजन में कुशाल टंडन मुख्य भूमिका में थे।

‘सरप्राइज से भरा होगा दूसरा सीजन’

दैनिक भास्कर से बातचीत में शिविन ने कहा, “अपने काम को लेकर मैं काफी चूजी हूं।  जब तक मुझे शो और किरदार से प्यार नहीं होता मैं काम हाथ में नहीं लेता।  मैंने ‘बेहद’ का पहला सीजन देखा है, जो काफी दिलचस्प था। दूसरा सीजन और भी मनोरंजक होने वाला है। इसमें आकर्षक प्रेम कहानी दिखेगी। मुझे पूरा भरोसा है कि शो दर्शकों को बांधकर रखेगा। यह सीजन सरप्राइज से भरी एक रोलर कोस्टर राइड होने वाली है।

‘बेहद’ नाम अपने आप को परिभाषित करता है, इसका मतलब है बेहद प्यार, बेहद बदला, बेहद दोस्ती, बेहद दुश्मनी, इसलिए शो में सब कुछ चरम पर होने वाला है। वास्तविक जीवन में भी मैं एक चरमपंथी हूं, खासकर दोस्ती और काम के मामले में।” शिविन इससे पहले रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी’ का हिस्सा रह चुके हैं।