शोनाली बोस ने बेटे ईशान की पुण्यतिथि पर लिखा पोस्ट- तुम्हारी मौत ने मुझे सहज रहना सिखा दिया


 प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की कहानी पर बनी है। यह फिल्म डायरेक्टर शोनाली बोस के दिल के करीब थी। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे इशान की फोटो के साथ इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने फिल्म बनाने के पीछे के मकसद को भी बताया है।

शोनाली ने किया बेटे को याद:  शोनाली ने लिखा है- “मेरे दिल, मेरे इशु, आज तुम्हारी 9वीं पुण्यतिथि है। मैं टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में द स्काई पिंक के लिए आई थी। वहां मैंने मौत के बारे में बहुत कुछ बोला। वह भी जो तुमने मुझे अपने अंतिम संस्कार के दिन से सिखाया था। किस तरह तुमने मुझे जगाया, मुझे यह बताया कि सहज कैसे रहा जा सकता है। मेरे ऊपर लगातार नज़र रखने और अपना हाथ मेरे हाथ में रखने के लिए मैं तुम्हारा धन्यवाद नहीं दे सकती। महत्वपूर्ण अवसरों पर उपहारों की जरूरत होती है तब तुम हमेशा आते हो। इस बार तुमने तोहफे में मुझे वर्ल्ड प्रीमियर दिया है। मुझे पता है कि तुम इसको दुआएं दोगे। और तब कमरे में प्यार, प्रकाश और एक ऊर्जा होगी। तुम्हारी ऊर्जा। आयशा की ऊर्जा। मम्मा की ऊर्जा। 2,000 लोग, मैं अभी भी डरी हुई हूं लेकिन उत्साहित भी हूं। 9 वीं पुण्यतिथि पर मेरी शुभकामनाएं। तुम्हें प्यार। तुम्हारी मम्मा।”

हादसे में हो गई थी ईशान की मौत : शोनाली के बेटे ईशान लॉस एंजिल्स में स्टडी कर रहा था। ईशान के इलेक्ट्रिक रेजर से स्पार्क निकलने से कमरे में आग लग गई। जिसमें बुरी तरह जलने से उसकी मौत हो गई थी।शोनाली ने रेजर कंपनी पर केस किया था लेकिन कंपनी ने कहा कि उनके प्रोडक्ट में खराबी नहीं थी। ईशान ने नशे में खुद को आग लगा लगाई है। साथ ही यह भी कहा गया कि उनके बेटे की मौत के बाद उनकी लाइफ अच्छी हो जाएगी क्योंकि उन्हें बेटे की स्कूल फीस नहीं देनी पड़ेगी। आखिर में रेजर कंपनी केस जीत गई थी।