मोदी को बधाई दी तो ट्रोल हुईं शबाना, सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा- पाकिस्तान कब जा रही हो


लोकसभा चुनाव में भाजपा और एनडीए को भारी बहुमत मिला है। गुरुवार को चुनाव परिणाम आते ही एक्ट्रेस शबाना आजमी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। उन्होंने लिखा, “भारत की जनता ने कितना मजबूत जनादेश दिया है। नरेंद्र मोदी और भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को बहुत-बहुत बधाई।” हालांकि उन्हें इस ट्वीट की वजह से जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि वे पाकिस्तान कब जाने वाली हैं?

सोशल मीडिया यूजर्स के कुछ कमेंट्स

– शबाना का ट्वीट देखने ही एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “अटल बिहारी वाजपेयी की चलाई बस से पाकिस्तान चली जा।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, ” आपको बधाई देते देख अच्छा लगा। अपने पति और बेटे से कहो कि अगले 5 साल तक नरेंद्र मोदीजी प्रधानमंत्री हैं।” एक यूजर का कमेंट है, “रात को भी गाड़ी हैं बहुत सारी पाकिस्तान जाने को। कब निकल रही हो?” एक यूजर लिखा है, “बधाई तो होती रहेगी, आप बताइए जाना कब है आपको?”

आखिर क्यों लोग दे रहे पाकिस्तान जाने सलाह?

दरअसल, कुछ दिनों पहले शबाना आजमी को लेकर ऐसी चर्चा थी कि उन्होंने कहा है कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में आते हैं तो वो देश छोड़कर चली जाएंगी। हालांकि, खुद शबाना ने इस खबर को गलत बताया था। अपने ट्वीट में सफाई देते हुए उन्होंने लिखा था कि वो इंडिया में पैदा हुई हैं और अपनी जिंदगी की आखिरी सांस भी यहीं लेंगी।