श्वेता तिवारी ने दूसरे पति अभिनव के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई कम्प्लेन, बेटी से मारपीट के आरोप लगाए

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी भी खतरे में पड़ती नजर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन दर्ज कराई है। श्वेता रविवार देर रात एक बजे मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन, कांदिवली ईस्ट पुलिस स्टेशन पहुंचीं और उन्होंने अभिनव के खिलाफ बेटी पलक तिवारी पर हाथ उठाने की शिकायत दर्ज की।

पति पर और भी आरोप: रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता रात एक बजे रोते हुए पुलिस के पास पहुंचीं। फिर उन्होंने धारा  342/19 u/s 354-A, 323, 504, 506, 509 IPC r/w 67-A के तहत अभिनव पर कम्प्लेन दर्ज कराई। श्वेता ने अपनी कम्प्लेन में यह आरोप लगाए हैं कि अभिनव बेटी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं, गाली-गलौज और उसपर अश्लील कमेंट्स पास करते हैं. साथ ही उसके साथ मारपीट भी करते हैं। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

2013 में की दूसरी शादी: साल 2007 में श्वेता ने राजा चौधरी के साथ अपने 9 साल पुरानी शादी को खत्म किया। तलाक के करीब 6 साल बाद 2013 में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली। इससे पहले वे एक-दूसरे को तीन साल तक डेट करते रहे। राजा चौधरी से शादी के बाद उन्हें एक बेटी हुई थी जिसका नाम पलक है। पलक 19 साल की हैं। इसके अलावा अभिनव से शादी के बाद श्वेता ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम रेयांश है और वो 2 साल का है।

SHARE