सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने किया वीर हनुमान धर्मशाला का शिलान्यास



जयपुर। जयपुर सिविल लाईन विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 27 के शास्त्री नगरमें स्थित वीर हनुमान धर्मशाला में विधायक कोटे से 10 लाख की लागत से हॉल का निर्माण कराया जायेगा।
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ0 अरूण चतुर्वेदी ने शनिवार को वीरहनुमान धर्मशाला में विधायक कोटे से बनने वाले हॉल के निर्माण की विधिवत पूजा कर आधारशिला रखी।
डॉ0 चतुर्वेदी ने कहा कि धर्मशाला में छोटे-मोटे धार्मिक कार्यक्रम, शादी समारोह व अन्य सामाजिक कार्योे को कॉलोनीवासी कर सकेंगें।
उन्होने कहा कि वार्ड 27 में गत साढे चार साल में पेयजल, बिजली, सडक,स्वास्थ्य व साफ-सफाई के अनेक कार्य कराये गए। उन्होने जयपुर नगर निगम के अधिकारियों को हॉल का निर्माण समय पर पूर्ण करानेे के साथ गुणवत्ता से करने के निर्देश दिए साथ ही कालोनीवासियों को भी निर्माण कार्य पर पूरी नजर रखने का आग्रह किया।
जूडो कराटे खिलाड़ियों को किया सम्मानित
 जयपुर 12 मई। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ0 अरूण चतुर्वेदी ने शनिवार को बनीपार्क में गुलाब उद्यान समिति के तत्वाधान में आयोजित जूडोकराटे खेल में विजेता बच्चों खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया , वहीं प्रतियोगिता जीतने वाले बच्चों का उत्साहवर्धन भी किया।
इस अवसर पर कोच दिनेश डाबी, समिति के सचिव श्री आलोक जैन, कार्यकर्ता भानूप्रताप सिंह, दशरथ सिंह व खिलाडियों के परिजन उपस्थित थे।
प्याऊ का किया शुभारम्भ
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ0 अरूण चतुर्वेदी ने शनिवार को सिविल लाईन  विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 30 में रामनगर मार्केट में कमल प्याऊ का विधिवत शुभारम्भ किया।