जरीन खान की हॉरर फिल्म ‘1921’ से जुडी कुछ रोचक पहलु



जरीन खान ने तो अपनी जिंदगी खत्म करने का इरादा ही बना लिया था. उन्होंने जहर की शीशी ली और वे तालाब किनारे बेंच पर बैठकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने जा रही थीं. लेकिन तभी उनके कानों में एक ऐसी आवाज पड़ी जिसने उनके मुंह की ओर बढ़ते हाथों को थाम लिया. वे इस आवाज की तरफ खिंचती ही चली गईं, और उन्होंने फिर से जिंदगी को एक और मौका देने का इरादा किया. उन्होंने जिंदगी को हंसी-खुशी गले लगाया और वे उसी सुरीली आवाज का साया बन गई. जी हां, ये एकदम सच बात है. लेकिन रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ में.

जरीन खान की हॉरर फिल्म ‘1921’ का पहला गाना रिलीज हो गया. ‘सुन ले जरा’ गाना बहुध ही मधुर है, और इशे अर्णब दत्ता ने गाया है. इस गाने को लंदन में फिल्माया गया है, और इसकी लोकेशन बहुत ही खूबसूरत है. वैसे भी इस गाने में फिल्माए गए सीन काफी जिज्ञासा पैदा करते हैं क्योंकि गाने की शुरुआत में ही जरीन खान जहर पीने की कोशिश करती नजर आती हैं. आखिर इस हॉरर फिल्म में वे किस परेशानी का सामना कर रही हैं, जो उन्हें इस हालात का सामना करना पड़ रहा है. यह बात तंग करने वाली है.

इस गाने को शकील आजमी ने लिखा है और हरीश सगाने ने कंपोज किया है. विक्रम भट्ट की इस हॉरर फिल्म की कहानी आयुष (करण कुंदरा) और रोज (जरीन खान) की है. कहानी 1921 के दशक की है. कहानी आयुष और रोज की रूहों और भुतहा ताकतों के साथ जंग की है. ये हॉरर फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी.