सोनाक्षी ने बताई पोस्टर्स में अक्षय को हाईलाइट करने की वजह, बोलीं- जो बिकता है, वो दिखता है


सोनाक्षी सिन्हा 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘मिशन मंगल’ में अहम भूमिका निभाती दिखेंगी। इसमें सोनाक्षी के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहरी और नित्या मेनन भी हैं और इसे महिला केंद्रित फिल्म बताया जा रहा है। हालांकि, पोस्टर्स में सबसे ज्यादा अक्षय कुमार को हाईलाइट किया जा रहा है। जबकि उनका रोल पूरी फिल्म में करीब 20 मिनट का ही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने अक्षय को हाईलाइट करने के पीछे की वजह बताई।

सोनाक्षी बोलीं- जो बिकता है, वो दिखता है 

सोनाक्षी से पूछा गया था कि मिशन मंगल महिला वैज्ञानिक टीम की कहानी है, फिर भी पोस्टर में अक्षय को सबसे बड़ा दिखाया गया है। इस पर आपका क्या कहना है? जवाब में उन्होंने कहा था, “मैंने भी कहीं यह पढ़ा था। हम सभी के लिए यह टीम वर्क था। शूटिंग के दौरान भी किसी ने किसी को छोटा नहीं बताया। जबकि वहां इतने लोग और फिल्म के सबसे बड़े स्टार अक्षय कुमार भी मौजूद थे।”

सोनाक्षी ने मुस्कराते हुए आगे कहा, “किसी ने काफी समय पहले मुझसे एक लाइन कही थी, जो मेरे दिमाग में बैठ गई। उसने कहा था- ‘जो बिकता है, वो दिखता है।’ आज अगर आप अक्षय के कलेक्शन को देखें तो पूरी फिल्म में वो सबसे ज्यादा बिकने वाले स्टार हैं। यही वजह है कि पोस्टर में उनके फेस को बड़ा रखा गया है।” मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है।