सोनिया गांधी बनीं अंतरिम अध्यक्ष, लेकिन ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘थैंक यू राहुल गांधी’


कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद सोनिया गांधी को पार्टी का अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया है। लेकिन इस फैसले के अगले ही दिन ट्विटर पर #थैंक यू राहुल गांधी ट्रेंड करने लगा। कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अलावा कई कार्यकर्ताओं ने राहुल को उनकी पारी के लिए धन्यवाद दिया और आगे मार्गदर्शन की उम्मीद जताई।

महिला कांग्रेस ने राहुल द्वारा दिए भाषणों का वीडियो शेयर किया

  • कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, “#ThankYouRahulGandhi हमारे मार्गदर्शक प्रकाश, हमारे प्रेरणा स्रोत और हमारे नैतिक दिशा निर्देशक बनने के लिए। आपके दृढ़ संकल्प ने इस पार्टी के प्रत्येक सदस्य को प्रेरित किया है, जिनमें से प्रत्येक ने आपके माध्यम से प्यार और निडरता के साथ नेतृत्व करने की शक्ति सीखी है।”
  • महिला कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें राहुल गांधी के दिए भाषणों के बारे में बताया गया।
  • महाराष्ट्र प्रदेश महिला कांग्रेस की तरफ से ट्वीट किया गया, “सोने जैसे दिल वाला इंसान। उनका दिल समाज के गरीब और दलितों के लिए धड़कता है। उन्होंने तुगलकी फरमान के खिलाफ आवाज उठाई। राष्ट्र को पहले से ज्यादा मूल्य आधारित राजनीति की जरूरत है। #ThankYouRahulGandhi”
  • त्रिपुरा प्रदेश महिला कांग्रेस ने ट्वीट किया, “राहुल गांधी ने सार्वजनिक जीवन में जवाबदेही के नए मानकों को स्थापित किया। उन्होंने 2019 के आम चुनावों की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। यह उनकी सहज नैतिकता को दर्शाता है। #ThankYouRahulGandhi”
  • कांग्रेस कार्यकर्ता भूषण पाटिल ने ट्वीट किया, “करुणा और विनम्रता के साथ एक संरक्षक होने के लिए #ThankYouRahulGandhi. हम अपनी पार्टी के वैचारिक सिद्धांतों को आगे ले जाने और प्यार से नफरत से जीतने के लिए विश्वासयोग्य और प्रतिज्ञाबद्ध रहते हैं। हम आपके और आपके नेतृत्व पर हमेशा गर्व करेंगे।”
  • राजस्थान पीसीसी ने लिखा, “श्री राहुल गांधी जी ने किसानों, महिलाओं, मज़दूरों, युवाओं, कमजोर वर्गों आदि के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे और निर्भीक रूप से उनकी मांगो को उठाया। कांग्रेस को नया आकार देने और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने में उनका योगदान हमारे लिए प्रेरणादाई है। #ThankYouRahulGandhi”
  • कर्नाटक कांग्रेस ने ट्वीट किया, ” #ThankYouRahulGandhi हमारे मार्गदर्शक प्रकाश, हमारे प्रेरणा स्रोत और हमारे नैतिक दिशा निर्देशक होने के लिए। आपके दृढ़ संकल्प ने इस पार्टी के प्रत्येक सदस्य को प्रेरित किया है – जिनमें से प्रत्येक ने आपके माध्यम से प्यार और निडरता के साथ नेतृत्व करने की शक्ति सीखी है।”