क्रिकेट सट्टेबाजी में अरबाज खान से होगी पूछताछ



आईपीएल सट्टेबाजी को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. मुंबई में ठाणे पुलिस ने सलमान के भाई और एक्टर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान को सट्टेबाजी के मामले में समन भेजा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 50 साल के अरबाज खान को ठाणे पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस ने अभी हाल में एक सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में 42 साल के एक बुकी साेनू जालान को गिरफ्तार किया गया था.

सोनू जलान से जब पुलिस पूछताछ कर रही थी तो उसने अरबाज के नाम का जिक्र किया. जिसके बाद ठाणे पुलिस ने अरबाज का बयान दर्ज करने के लिए उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाया है. 16 मई को ठाणे क्राइम ब्रांच ने डोंबिवली में एक बिल्डिंग पर रेड मारी थी जहां से पूरे सट्टेबाजी गिरोह का भंडाफोड़ हुआ था. इस मामले में कुल 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी.

सोनू का नाता कई माफियाओं से बताया जा रहा है. इसमें दाउद इब्राहिम कासकार का नाम भी शामिल है. इस मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर राजकुमार ने कहा, “इस मामले की जांच पिछले पांच-छह साल से जारी है और इसमें 500 से 600 करोड़ रुपये का घोटाला होने का अंदेशा लगाया जा रहा है. हम अरबाज से इस मामले में उनके शामिल होने के बारे में जानना चाहते हैं.”