सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल ने दी उन्हें श्रद्धांजलि, शेयर कीं फोटोज़ हुईं इंटरनेट पर वायरल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा देश शॉक्ड है। लोग इसे स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी फोटो और वीडियो शेयर कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल की फोटोज़ सामने आई हैं। सुशांत स्कूल की यूनिफॉर्म पहने नजर आ रहे हैं और क्लास के बाकी के स्टूडेंट्स के साथ पोज़ दे रहे हैं। यह एक ग्रुप फोटो है। एक्टर की ये तस्वीरें उनके स्कूल सैंट केरन्स हाई स्कूल की तरफ से शेयर की गई हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल की तरफ से ये तस्वीरें उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए शेयर की गई हैं। फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘नहीं पता था कि आप किस चीज से गुजर रहे हैं, लेकिन यह ठीक नहीं है। आप हमेशा याद किए जाएंगे। आपकी आत्मा को शांति मिले।‘

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 16 साल की उम्र में ही मां को खो दिया था। अकसर वह मां के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा करते थे। आखिरी पोस्ट में उन्होंने लिखा था, ‘आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत #माँ।’ सुशांत के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से उनके काफी दोस्तों ने कॉमेंट किए थे, जिसमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल थीं।

सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ में देखा गया था। इसमें उनकी शानदार परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीता था। सुशांत ने 14 जून की सुबह अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की। मुबंई पुलिस केस की छानबीन में जुटी है और दोस्तों समेत परिवार वालों और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।

SHARE