तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं लौटेंगी दिशा वकानी, विभूति शर्मा ले सकती हैं उनकी जगह


कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी की वापसी को लेकर अब तक संशय बना हुआ था। लेकिन अब साफ हो गया है कि दिशा दोबारा शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। कुछ वक्त पहले खबरें आईं थीं कि दिशा और शो के निर्माताओं के बीच वापसी को लेकर बातचीत जारी है। लेकिन कोई हल ना निकल पाने पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने उन्हें रिप्लेस करने का मन बना लिया है।

दिशा पिछले दो साल से मैटरनिटी लीव पर चल रही थीं। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी कई बार उन्होंने शो में वापसी को लेकर अल्टीमेटम दे चुके थे। लेकिन दिशा अपनी शर्तों के साथ वापस आना चाहती थीं जो निर्माताओं को मंजूर नहीं था।

पति ने रखी थी वापसी पर शर्त: दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नजर नहीं आईं। माना जा रहा था कि दिशा के पति मयूर पढिया ने निर्माताओं से मांग की है कि एक्ट्रेस केवल दिन में 4 घंटे और महीने में केवल 15 दिन काम करेंगी। इस तरह की मांग को निर्माताओं ने अस्वीकार कर दिया है, इसके चलते दिशा वकानी के साथ मनमुटाव बढ़ता चला गया।

विभूति शर्मा ले सकती हैं उनकी जगह: प्रोडक्शन हाउस अब दया बेन के रोल के लिए नए चेहरे की तलाश में जुट गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस रोल के लिए विभूति शर्मा का नाम करीब-करीब फाइनल हो गया है।