तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘रीता रिपोर्टर’ हैं प्रेग्नेंट, शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक की अभिनेत्री प्रिया आहूजा, जो रीता रिपोर्टर नामक अपनी भूमिका चरित्र के लिए प्रसिद्ध हैं, नौ महीने की गर्भवती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने पति मालव राजदा के साथ मेटरनिटी शूट किया है। तस्वीरों में यह जोड़ी मनमोहक लग रही है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री प्रिया आहूजा ब्लू गाउन में बहुत खुबसूरत लग रही हैं।

जल्द ही मां बनने की ख़ुशी उनके चेहरे पर एक अलग ही चमक ला रही है और इसके चलते वह और सुंदर लग रही है। प्रिया आहूजा जल्द ही पहले बच्चे की मां बनने वाली हैंl वह इन दिनों अपने निजी जीवन में मातृत्व के इस चरण का आनंद ले रही हैं।

वह तस्वीरों में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं। मैटरनिटी फोटोशूट के दौरान प्रिया आहूजा और मालव राजदा दोनों ने पिंक शेड्स को चुना। दोनों एक कलर की ड्रेस में अच्छे लग रहे हैं। प्रिया आहूजा ने मैटरनिटी पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘एक बड़ा रोमांचक सफर शुरू होने वाला हैl’ ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि मातृत्व का सुख आपको और सुंदर दिखाता है।

प्रिया आहूजा अपने जीवन के इस खास चरण का आनंद ले रही हैं। प्रिया ने इस साल जन्माष्टमी पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्रेग्नेंट होने की घोषणा की थी। येलो टी-शर्ट में प्रिया आहूजा और मालव राजदा कैमरे के लिए कैज़ुअली पोज़ भी दिया हैं। ‘डैड टू बी’ और ‘बेबी लोडिंग’, यह उनके ड्रेस पर लिखा गया थाl तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक सामाजिक मनोरंजन धारावाहिक हैl

यह धारावाहिक गोकुलधाम सोसायटी की कहानी होती हैंl इस सोसायटी में रहने वाले लोग अलग अलग विषयों पर सामजिक संदेश हंसते खेलते देते हैंl इसके चलते यह सीरियल बहुत लोकप्रिय हैंl इस धारावाहिक पर कई कलाकार भी अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए जाते रहते हैंl

SHARE