सरकारी स्कूल के पीछे बंद बोरे में निर्वस्त्र हालत में मिली महिला की लाश, तारों से बंधा था शव


कोटा. शहर के विज्ञान नगर थाना इलाके में गांधी गृह के पास राजकीय स्कूल के पीछे शुक्रवार को बंद बोरे में महिला का शव मिलने से सनसनी मच गई। महिला का शव निर्वस्त्र हालत में था। इससे माना जा रहा है कि कहीं और महिला की हत्या कर उसके शव को बोरे में बंद कर यहां सूनसान जगह फेंका गया होगा। शव करीब तीन चार दिन पुराना है। शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश हो सके।

जानकारी के अनुसार गांधी गृह के पास राजकीय प्राथमिक स्कूल के समीप रहने वाले लोगों ने शुक्रवार सुबह दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों ने पार्षद सुरेश लखेरा को सूचना दी। इसके बाद वे लोग सरकारी स्कूल के पिछले हिस्से में बनी बाउंड्री की तरफ गए। जहां कचरे के बीच एक बोरा पड़ा नजर आया।

संदेह होने पर लोगों ने पुलिस को भी सूचना दे दी। तब विज्ञान नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तब किसी सफाईकर्मी की मदद से बोरे को खुलवाकर देखा गया। तब उसमें एक महिला का निर्वस्त्र हालत में शव नजर आया। उसके शरीर को तारों से बांध रखा था। बोरे में महिला की लाश की सूचना से काफी संख्या में भीड़ इकट्‌ठा हो गई।

पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड की मदद से मौका मुआयना कर शव को मोर्चरी पहुंचाया। वहां आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि जल्द वारदात का खुलासा हो सके। पुलिस शहर के आसपास लापता चल रही महिलाओं के बारे में जानकारी जुटा रही है।