प्रोपर्टी कारोबारी को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारी, चाकू मारे और बाइक पर बैठकर भागे


कोटा. शहर के भीमगंजमंडी थाना इलाके में अज्ञात तीन बदमाशों ने एक प्रोपर्टी कारोबारी को दिनदहाड़े गोली चला दी। पैर में गोली लगने से कारोबारी लड़खड़ाकर गिरने लगा। तभी एक और बदमाश ने चाकू से कारोबारी पर वार किए। इसके बाद बेखौफ होकर बाइक से भाग निकले।

वारदात से आसपास मौजूद लोग घबरा गए। सूचना मिलने पर भीमगंजमंडी थाना पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। घायल प्रोपर्टी कारोबारी को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है। हालत खतरे से बाहर है। हमले के पीछे प्रोपर्टी का विवाद बताया जा रहा है ।

भीमगंजमंडी थाना सब इंस्पेक्टर चेतन शर्मा ने बताया कि दोपहर करीब 2 बजे वारदात मनोज टाकीज पेट्रोल पंप के पास हुई। बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश प्रोपर्टी कारोबारी अर्जुन लश्करी से मिलने के बहाने पहुंचे। जहां एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा। जबकि दो बदमाश ऑफिस के बाहर खड़े अर्जुन लश्करी के पास पहुंचे।

इनमें एक बदमाश ने पहले रिवॉल्वर निकालकर अर्जुन के पैर में गोली मार दी। वह लड़खड़ा कर गिरने लगा। इसी बीच दूसरे बदमाश ने चाकू से अर्जुन पर वार किए। इसके बाद बाइक से भाग निकले। जानकारी के अनुसार प्रोपर्टी के विवाद में अर्जुन को कुछ बदमाशों ने फोन कर बातचीत के लिए बुलाया था।

ज्योंही अर्जुन अपनी कार से उनके पास तिराहे की तरफ पहुंचा। तभी बाइक से आए बदमाशों ने अर्जुन पर चाकू से हमला और फायरिंग शुरू कर दी। यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी रिकॉर्डिंग हो गई। इसके आधार पर बदमाशों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।