रॉन्ग साइड से आए ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, 3 ने मौके पर दम तोड़ा


अजमेर के सुरसरा बायपास पर बीती देर रात गलत दिशा में आए एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई तथा चार गंभीर घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। हादसे होते ही ट्रक ड्राइवर वहां से भाग गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ लोग कार से किशनगढ़ के पास सुरसुरा में तेजाजी जा रहे थे। कार में सात लोग सवार थे। सुरसुरा के पास एक तेज गति से चल रहा ट्रक रॉन्ग साइड पर आ गया और सामने से इन श्रद्धालुओं की कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा चार घायल हो गए।

वाहनचालकों व राहगीरों की सूचना पर रूननगढ़ थाना प्रभरी संग्राम सिंह मय जाप्ता वहां पहुंची। पुलिस ने क्रेन मंगवाई। कार में सभी बुरी तरह फंसे थे। इसलिए क्रेन की सहायता से सभी को कार से निकाला गया। कार सवार सभी लोग टोंक जिले में मालपुरा स्थित चतरपुरा, आडूस्यिया के रहने वाले थे। पुलिस ने एंबुलेंस से सभी को किशनगढ़ अस्पताल पहुंचाया। जहां से सभी को अजमेर रैफर कर दिया गया।

वहीं सूचना पर किशनगढ़ वृत्ताधिकारी (ग्रामीण) डिप्टी सतीश यादव भी मौके पर पहुंचे। हादसे में राम सिंह (24) पुत्र नारायण जाट, मुकेश (35) पुत्र किशनलाल जाट निवासी कोहाड़ा खुर्द जिला टोंक तथा मुकेश (21) पुत्र तेजूराम जाट निवासी चतरपुरा जिला टोंक की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।