शो का पहला प्रोमो आया सामने, स्टेशन मास्टर के रूप में नजर आए सलमान


बिग बॉस-13 का पहला प्रोमो आ गया है। कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल  इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे शेयर किया है। हर बार की तरह इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान होंगे। प्रोमो में सलमान स्टेशन मास्टर के रूप में दिखाई दे रहे हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार सलमान स्टेशन मास्टर बनकर ही हाउस मेट्स की यात्रा संभालेंगे।

इंस्टाग्राम पर बिग बॉस का प्रोमो

सितारा स्पेशल होगी बिग बॉस की गाड़ी

प्रोमो में सलमान एक ट्रेन में बैठे हुए आगामी सीजन के बारे में समझाते हैं। वीडियो में सलमान खान कहते हैं, ‘कृप्या ध्यान दें, इस बार बिग बॉस की गाड़ी होगी सितारा स्पेशल, जल्दी आइये वरना पछताइए।’ इस प्रोमो वीडियो के जरिए सलमान खान ने दर्शकों के मन में ‘बिग बॉस 13’ को लेकर एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। प्रोमो को देखकर यह भी कहा जा सकता है कि शो में इस बार कुछ नया धमाका होगा।

इस बार गोरेगांव में बनेगा शो का सेट

इस बार बिग बॉस के सफर में दर्शकों को ढेर सारे ड्रामे के साथ रोमांच और सरप्राइज भी मिलेंगे। सलमान का ये 10वां सीजन होगा। अंग्रेजी वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार ‘बिग बॉस’ में चंकी पांडे, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, आदित्य नारायण, मुग्धा गोडसे और ऋचा भद्रा जैसे सेलिब्रिटी नजर आ सकते हैं। शो का सेट भी इस बार लोनावला में न बनाकर गोरेगांव फिल्म सिटी में तैयार किया जा रहा है।