बच्ची ने मां को बताया- पापा गंदे हैं, वकील पिता पर दुष्कर्म का केस दर्ज


श्रीकरणपुर में एक युवती ने अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में अपने पति के खिलाफ महिला थाना में केस दर्ज कराया है। मां काे जब बच्ची ने बताया कि पिता ने उससे गलत हरकत की है ताे मां ने एक महिला डॉक्टर से बच्ची का चेकअप कराया। तब डाॅक्टर ने बच्ची से दुष्कर्म होने की आशंका जताई।

युवती ने बताया कि उसकी ढाई साल की बच्ची ने गत दिनों अपने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द होने की शिकायत की। इसके बाद वह बच्ची को शहर की एक महिला डॉक्टर के पास ले गई जहां बच्ची ने बताया कि उसके पापा गंदे हैं। उन्हाेंने गत 3 मई की रात को उसके साथ गलत काम किया।

डीग में नाबालिग ने अपने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप
गांव कठैराचाैथ में एक पिता अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी से बीते डेढ़ साल से दुष्कर्म कर रहा था। नाबालिग ने इस संबंध में स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा उसके बयान दर्ज किए है। आरोपी पिता फरार है। पीड़ित की मां की मौत कुछ साल पहले ही एक एक्सीडेंट में हो गई थी। पुलिस जांच कर रही है।

ब्लैकमेल कर सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार
बीकानेर. दाेस्त की पत्नी से दुष्कर्म कर अश्लील क्लिप बनाने अाैर फिर ब्लैकमेल कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने अाया है। आरोपी फरार हैं। बंगला नगर निवासी विवाहिता की ओर से पुलिस काे दी रिपाेर्ट के मुताबिक, उसका पति मजदूरी करता है। पति के दाेस्त नवरतन जांगिड़ का घर अाना-जाना था। दाे साल पहले नवरतन उसके घर अाया अाैर कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर दुष्कर्म किया और अश्लील क्लिप बना ली थी।

किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में
डूंगरपुर. गांव से शहर में सब्जी बेचने के लिए आने वाली एक 13 साल की नाबालिग किशोरी के साथ शुक्रवार देर शाम जीप चालक पवन ने ज्यादती की। बच्ची  के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार शाम को आरोपी को गिरफ्तार कर जीप जब्त कर ली हैं।

अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल, केस दर्ज
अलवर.
 मालाखेड़ा पुलिस ने एक व्यक्ति का अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि इलाके के एक व्यक्ति ने एसपी को वाट्सएप से शिकायत कि गांव मोहब्बतपुर में दो युवकों ने उसका निर्वस्त्र वीडियो बना वाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया।