102 नॉट आउट’ के आखिरी गाने को न काटा जाए : बिग बी



सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं. वहीं अपने पिछले ट्वीट को लेकर अमिताभ सोशल मीडिया पर चर्चा में थे. हाल ही कि अब अमिताभ ने अपने फिल्म ‘102 नॉट आउट’ को लेकर एक ट्वीट किया है. अमिताभ ने अपने इस ट्वीट में सिनेमाघरों के मालिकों से आग्रह किया है कि उनकी फिल्म के अंत के गाने को न काटा जाए. अमिताभ ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, ‘बहुत से सिनेमा दर्शकों ने फिल्म के अंत के गाने को मिस किया है. सिनेमाघरों के मालिक प्लीज इसे कट न करें.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले ट्विटर पर फॉलोअर्स को लेकर एक ट्वीट किया था. जिस कारण उन्हें काफी ट्रॉल्स का भी सामना करना पड़ा था. अमिताभ ने अपने इस ट्वीट में ट्विटर से फॉलोअर्स बढ़ाने की रिक्वेस्ट की थी. उन्होंने लिखा था, ‘अरे यार ट्विटर जी. अब तो हमारे नंबर्स बढ़ा दीजिए. कब से इतना कुछ कर रहे हैं. कुछ और करना हो नंबर बढ़ाने के लिए तो बताइए.’ इस ट्वीट के बाद लोगों में जब कर मजाक उड़ाया था. अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल सीनियर बच्चन के नाम से है और उनके 3.43 करोड़ फॉलोअर्स है.

इस सप्ताह की शुरुआत में भी अमिताभ बच्चन ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के प्रबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वे फॉलोअर्स की संख्या को स्थिर कैसे रखते हैं. वहीं उन्होंने यह कहते हुए ट्विटर छोड़ने की चेतावनी भी दी थी. बात करें फिल्मों की तो इसी हफ्ते अमिताभ बच्चन ‘102 नॉट आउट’ रिलीज़ हुई. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं. दोनों करीब 27 साल बाद एक साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के ऋषि कपूर के पिता के किरदार में नजर आ रहे हैं.