रेखा भी अपनी इस हमशक्ल को देखकर खा गयी चक्कर



आपने ये तो सुना ही होगा की एक शक्ल के कई इंसान होते है और आपने भी कई लोग ऐसे देखे होंगे जो जुड़वाँ ना होने के बावजूद भी एक जैसी शक्ल के होते है। देखकर हैरानी होती है की दूर दूर तक दो इंसानों का रिश्ता ना होने के बावजूद भी इंसानों की शक्ल हुबहु कैसे हो सकती है। आज हम आपको बॉलीवुड की एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा की हमशक्ल के बारे में बता रहे है जिन्हे देखकर एक बार तो आपक भी चक्कर खा जायेंगे।

बॉलीवुड को अपनी अदाओं और अभिनय से दीवाना बनाने वाली रेखा सदाबहार अभिनेत्री मानी जाती है और 180 फिल्मों के लम्बे करियर में जो नाम रेखा ने कमाया है वो उनके समकक्ष अभिनेत्री नहीं हासिल कर पायी।

आज हम आपको रेखा की हमशक्ल के बारे में बताने जा रहे हैं जो की टीवी जगत की एक मशहूर एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है। अगर आप इन दोनों को एक साथ देखेंगे तो पहचान ही नहीं पाएंगे, क्योंकि ये बिल्कुल रेखा की हू-ब-हू लगती है।

जानकारी के लिए बता दे सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाला ‘बेहद’ सीरियल में माया मल्होत्रा की मां का किरदार निभाने के लिए मशहूर है, इस सीरियल में इनका नाम जानवी मल्होत्रा था। कविता घई रेखा की हमशक्ल Rekha lookalike कही जाती है। कुछ लोग उन्हें टीवी की रेखा कह कर बुलाते हैं। कविता का अंदाज़ भी बिलकुल रेखा जैसा ही है।

कविता इस सीरियल में माया मल्होत्रा की मां बनी थी और इसी सीरियल के जरिये कविता काफी ज्यादा मशहूर हो गयी और अब जब इन्हें रेखा की हमशक्ल कहा जाने लगा इसके बाद तो इसके फैन्स फोल्लोविंग और भी ज्यादा बढ़ गयी हैबता दे एक्ट्रेस रेखा के जैसी दिखने वाली कविता घई काफी ज्यादा ही सुर्खियों में रहती है।

कविता ने एक इंटरव्यू में कहा था की जब मुझे सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के लुक अलाईक Rekha lookalike कहा जाता है तो मुझे बहुत ख़ुशी महसूस होती है और उन्होंने बताया की वे रेखा की बहुत बड़ी फैन हैं।

कविता को देखकर आपकी भी आँखे धोखा खा जाएँगी क्योंकि कविता बिलकुल हुबहु रेखा की तरह दिखती है और यह भी बता दे रेखा के होठों पर जो तिल है ठीक वैसा ही तिल कविता के होठों पर भी है। जिसके वजह से वो बिलकुल रेखा की जेरोक्स कॉपी लगती है।