राहुल गांधी से एक ही मांग कि वे घोषणा करें सीएम को हटाया जाता है : जावड़ेकर


थानागाजी गैंग रेप को लेकर भाजपा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस्तीफे पर अड़ गई है। भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने मंगलवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में इस मुद्दे को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष बुधवार को थानागाजी पहुंच रहे हैं, हमारी उनसे एक ही मांग है कि वे यहां आते ही यह घोषणा करें कि सीएम को हटाया जाता है।

जावड़ेकर बोले…राजस्थान के अलवर में हुई घटना ने पूरे देश के मन को विचलित किया है। एक दलित महिला के साथ हुए इस तरह के जघन्य अपराध पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुंह नहीं खोलते हैं, यह शर्म की बात है। जावड़ेकर ने पूछा कि इस घटना को दबाने के लिए आखिर किसने कहा था, देश की जनता यह जानना चाहती है।

उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी घटना को किसके आदेश पर छुपाया गया। आखिर इस पर कार्रवाई करने के बजाय 6 दिन तक क्यूं रोक कर रखा गया। जावड़ेकर बोले…अशोक गहलोत जी आप इस राज्य के मुख्यमंत्री के साथ-साथ गृहमंत्री भी हैं, आपको इस्तीफा देना ही पड़ेगा। जावड़ेकर ने कहा कि प्रदेश सरकार में पिछले चार महीनों में अनुसूचित जाति पर अत्याचार के 34 मामले सामने आ चुके हैं। इनके अलावा महिलाओं पर अत्याचार के 64 केस दर्ज हो चुके हैं।

कांग्रेस तो सिर्फ पाठ्यक्रम बदलने में जुटी है 
जावड़ेकर ने कहा सरकार पाठ्यक्रम बदलने में लगी है। 7वीं की पुस्तक में लिखा राणा प्रताप ने हल्दीघाटी का युद्ध जीता,10वीं की पुस्तक में युद्ध अनिर्णित रहा और 12वीं में लिखा प्रताप युद्ध हार गये। आखिर कौन सा इतिहास यह पढ़ाना चाहते हैं।

मोदी को 100 गालियां 
जावड़ेकर ने मणिशंकर की पीएम पर की गई टिप्पणी पर भी कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा, मणिशंकर आ गए और उन्हाेंने कहा है कि मैं अपने बयान पर कायम हूूं कि मोदी नीच आदमी हैं। विरोधी मोदी को लगातार गालियां दे रहे हैं। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।