रिलीज हुए इस गानें में लिपलॉक करती नजर आई ‘कुमकुम भाग्य’ की ये एक्ट्रेस



विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित की जा रही वेब सीरिज ‘माया 2’ आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की ट्रेंड में बनी रहती है। पिछले साल आई विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘माया’ ने दर्शकों को खूब आकर्षित किया था। आज इस फिल्म का का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। इसमें दोनों अभिनेत्रियां एक दूसरे को लिप किस करती हुई दिखाई गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। एक घंटे के अंदर इस बेव सीरिज को लगभग 25 हजार लोग देख चुकें हैं और पांच हजार से ज्यादा की लाइक मिल चुकी है।

विक्रम भट्ट की सीरीज की कहानियां अलग टेस्ट की होती हैं जो दर्शकों को अपनी तरफ खिचने के लिए विवश कर देती हैं। अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए बेटी कृष्णा भट्ट भी दर्शकों के टेस्ट को जान लिया है। ‘माया’ की तरह ‘माया 2’ सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं।

इस वेब सीरिज दो लेस्बियन की कहानी पर आधारित है जिसमें मुख्य भूमिका प्रियल गौर और लीना जुमानी निभा रहीं हैं। गाने के बोल ‘जी चाहता है’ है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस सीरीज का प्रोमो लॉन्च हो गया है। शो की लीड अभिनेत्री प्रियाल गोर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमे वे अपने को-स्टार के साथ लिप-लॉक करती नजर आ रही हैं।

बता दें इससे पहले रिलीज हुआ ‘माया -2’ के पहले सांग को भी दर्शको द्वारा अच्छा रिपांस मिला था। ‘माया-2’ 30 मई शाम 8 बजे जियो सिनेमा और वीबी वेब पर रिलीज होने वाली है।