छात्रा की प्रोजेक्ट फाइल लेने आए युवक ने कॉलेज में घुसकर मैनेजर को गोली मारी


भरतपुर. जिले के नगर थाना इलाके में स्थित बीएड कॉलेज के मैनेजर को एक युवक ने शुक्रवार को गोली मार दी। इसके बाद वह बाइक से मौके से भाग गया। गोली मैनेजर के बाए पैर में लगकर आर-पार हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का मुआयना कर पुलिस ने वहां से खाली कारतूस बरामद किया है।

फरार हमलावर की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले, छात्रा से भी होगी पूछताछ

  1. पुलिस के मुताबिक, वारदात शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजकर 40 मिनट पर हुई। महाराजा अग्रसेन शिक्षण प्रशिक्षण महाविद्यालय में कॉलेज के प्रबंधक नरेश मित्तल (35) ऑफिस में पुस्तकालयाध्यक्ष शहजाद और कॉलेज प्रिसिंपल के साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे।
  2. तभी आरोपी युवक वहां पहुंचा। उसने कॉलेज में ही एक बीएड की छात्रा का परिचित होने की बात कही और उसके लिए प्रोजेक्ट रिपोर्ट फाइल मांगी। तब मैनेजर मित्तल ने उन्हें स्टाफ से बातचीत करने को कहा। इसी दौरान उनमें तकरार हो गई। इसके बाद युवक ने कपड़े में छिपा रखा देशी कट्‌टा निकाला।
  3. कट्‌टा देखकर नरेश मित्तल व अन्य दोनों पदाधिकारी घबरा गए। वे नजदीक के ही दूसरे कमरे में छिपने के लिए भागे। तभी युवक ने फायरिंग कर दी। इससे गोली कॉलेज नरेश के पैर की पिंडली में लगी और आरपार होकर निकल गई। छुटि्टयां होने से कॉलेज में स्टॉफ कम था।
  4. इससे हमलावर युवक आसानी से वहां से भाग निकला। लहूलुहान हालत में नरेश को हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस ने कमरे को सीज कर दिया। गंभीर रुप से घायल कॉलेज के मैनेजर को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार जारी है।
  5. सूचना मिलने पर मैनेजर के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। उनकी ओर दी गई रिपोर्ट पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवाए जा रहे हैं। इसके अलावा पुलिस कॉलेज छात्रा का रिकार्ड भी खंगाल रही है।