युवक व युवती ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर खुदकुशी की, पुलिस ने जताई- प्रेमप्रसंग की आशंका


करधनी. इलाके में एक युवक व युवती ने गुरुवार को ट्रेन के सामने छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची करधनी थाना पुलिस ने शवों को कांवटिया अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। प्रारंभिक तौर पर सामूहिक खुदकुशी की वजह सामने नहीं आई है। हालांकि, पुलिस प्रेमप्रसंग के चलते खुदकुशी की आशंका जता रही है।

पुलिस के अनुसार मृतक युवक की शिनाख्त नवीन कुमार कुमावत (28) निवासी रामनगर विस्तार, सोढाला के रुप में हुई है। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। जबकि मृतका की शिनाख्त सुनीता मीणा (25) निवासी जगतशिरोमणिपुरा, मुहाना जयपुर के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह लेब असिस्टेंट की जॉब करती थी।

गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे वे दोनों एक सफेद रंग की स्कूटी लेकर करधनी क्षेत्र में खिरणी फाटक के पास पहुंचे। जहां उन्होंने गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। फिर वे रेलवे ट्रेक पर पहुंचे। ज्योंही तेज रफ्तार ट्रेन आते नजर आई। तभी ट्रेन के नजदीक आने पर युवक व युवती ने हाथ पकड़कर छलांग लगा दी।

इससे ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौके पर मौत हो गई। सुनीता व नवीन के शव काफी दूर जाकर गिरे। हादसे को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने पर करधनी थाना पुलिस मौक पर पहुंची।

तब मौका मुआयना करते वक्त सुनीता का बैग मिला। जिसमें उसका एटीएम कार्ड व पहचान पत्र मिला। मृतक नवीन का भी आईडी कार्ड मिला। इससे शवों की पहचान कर पुलिस ने मृतक युवक व युवती के परिजनों को सूचना दी। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।