ये चमत्कारिक उपाय आपकी ज़ेब खाली नहीं होने देगा



क्या आपको भी लगातार धन की हनी हो रही है? तो आज हम आपके लिये लेकर आये है ज्योतिष शास्त्र से जुड़े कुछ बेहद कारगर उपाय जो आपको धन हानि होने से छुटकारा दिला सकता है.

पहला उपाय

रोज गणेश जी की पूजा करनी है और दूर्वा भी चढ़ाना है. साथ ही में आपको श्री गणेशाय नमः के मंत्र का जाप कुल 108 बार करना है. ये उपाय करने से अचानक हो रही धनहानि एकदम से रूक जाएगी और घर में सुख- समृद्धि भी आएगी.

दूसरा उपाय

रोज रातको सोते समय अपने सर के पास एक गिलास में दूध भरकर रखे. सुबह होते ही ये दूध को बबूल की जड़ में चढ़ा देना है. ये उपाय करने से बुरी नजर की वजह से हो रही धनहानि एकदम से रूक जाएगी.

तीसरा उपाय

दर गुरुवार के दिन शिवलिंग के उपर हल्दी की गांठ चढ़ाये. ये एक रामबाण उपाय है इससे शीघ्र ही सारी बाधाए दूर हो जाती है और भाग्य भी साथ देने लगता है.

चौथा उपाय

सोमवार के दिन शिवलिंग के उपर कच्चा दूध चढ़ाए. ऐसा करने से कुंडली में लगा दोष समाप्त हो जाता है और धनहानि भी रूक जाती है.

पांचवा उपाय

शुक्रवार के दिन महालक्ष्मी माता की पूजा करे और उनकी प्रतिमा या फिर फोटो के सामने बैठ कर ॐ श्रीं नमः मंत्र का 108 बार जाप करे. ये उपाय करने से महालक्ष्मी प्रसन्न हो कर पैसे की तंगी को दूर करती है. image credit : jagran