राजी की इस अभिनेत्री ने की आलिया भट्ट की जमकर तारीफ


बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राजी की सफलता का स्वाद चख रही हैं। पहले दिन से ही फिल्म राजी की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। आलिया भट्ट और विकी कौशल के साथ ही बाकी कलाकारों की दमदार अदाकारी के चलते फिल्म को अच्छी माउथ पब्लिसिटी भी मिली है, जिसके दम पर फिल्म अभी भी बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म में सभी आलिया के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अमृता खानविलकर का कहना है कि, उन्हें आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘राजी’ में काम करके मजा आया। उन्होंने कहा कि आलिया जमीन से जुड़ी हुई हैं।

आलिया के साथ काम करने पर उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि वह एक बेहद मजबूत अभिनेत्री और बेहद ग्रहणशील और प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री हैं। ‘राजी’ में उनकी प्रस्तुति उनकी प्रतिभा बयां करती है। यह लड़की जो मात्र 25 साल की उम्र में है, उसने बहुत कम समय में बहुत कुछ हासिल कर लिया है और किसी को इतनी उम्र में इतना स्टारडम नहीं मिला है। लेकिन इसके बावजूद वह जमीन से जुड़ी हुई हैं, जो वास्तव में उनकी परवरिश को दर्शाता है।

फिल्म ने अब तक कुल 85.33 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। मंगलवार को फिल्म ने 3.30 करोड़ रुपये की कमाई की थी। राजी की शानदार कमाई को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि फिल्म सइ वीकेंड तक 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी। मेघना गुलजार की फिल्म राजी हरिंदर सिक्का के नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ पर बेस्ड है।