बॉबी देओल के बाद चमकी की इस हीरो की किस्‍मत



अभिषेक बच्चन का फिल्मी कैरियर अभी तक कुछ ख़ास नही रहा है। पिछले कुछ दिनों से वो फिल्मी पर्दे से गायब भी रहे है। लेकिन खबरों की माने तो अभिषेक बच्चन अब एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले है।

जिस तरह से 90 के दशक के एक्‍टर बॉबी देओल की किस्‍मत चमकी है और वह रेस 3 के बाद सलमान खान के साथ भारत में भी नजर आने वाले हैं। उसी तरह से अब किस्मत अभिषेक बच्चन का भी साथ देते दिख रही है।

अभिषेक बच्चन 2 साल के इंतज़ार के बाद पर्दे ओर वापसी कर रहे है। उन्होंने हाल ही अनुराग कश्यप की फिल्‍म मनमर्जियां की शूटिंग पूरी की है, वहीं अब वह प्रियंका चोपड़ा के साथ सोनाली बोस की फिल्‍म में नजर आएंगे।

सोनाली बोस की फ़िल्म जिसका नाम आएशा है के लिए सोनाली ने अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया है।

आपको बता दे कि फ़िल्म’आएशा मोटिवेशनल स्पीकर आएशा चौधरी की रीयल लाइफ की स्टोरी पर आधारित होगी।आयशा एक मोटिवेशनल स्पीकर थीं, जो महज 13 साल की उम्र में पलमोनरी फाइब्रोसिस नामक बीमारी से ग्रसित थी लेकिन आयशा ने हिम्मत नहीं हारी। उन्होंने ‘My Little Epiphanies’ नाम से एक किताब भी रिलीज की। सिर्फ 15 साल की उम्र में आयशा ने कई मोटिवेशनल स्पीच दी। 24 जनवरी 2015 को 18 साल की उम्र में उनकी मौत हो गई थी।

इस फ़िल्म में अगर अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा काम करते है तो वो दोनों आएशा के माता-पिता का किरदार निभाएंगे।

इससे पहले प्रियंका और अभिषेक फिल्म ‘दोस्ताना’, ‘ब्‍लफमास्टर’ और ‘द्रोण’ में एक साथ नजर आ चुके हैं।

अभिषेक बच्चन पहले भी फ़िल्म पा में प्रोजेरिया नामक रोग से ग्रसित बच्चे के पिता का रोल निभा चुके है। उस फिल्म में अभिषेक के साथ विद्या बालन और अमिताभ बच्चन ने भी काम किया था।