मोदी को जान से मारने की धमकी; भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के पास भेजा गया पत्र, पुलिस और आईबी अलर्ट


जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने का पत्र सामने आया है। पुलिस और गुप्तचर एजेंसियां भी अलर्ट मोड में आ गईं हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, धमकी भरा यह पत्र राजस्थान में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी के नाम से लिखा गया था।

सैनी ने बताया कि हाल ही में एक बंद लिफाफे में यह पत्र उनके पास पहुंचा है। जब उन्होंने यह पत्र खोलकर देखा तो इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी लिखी थी। पत्र में भेजने वाले का नाम राजेश टांक लिखा है। सैनी ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से बातचीत कर इस पत्र की जानकारी दी।

सूचना मिलने पर अशोक नगर थाना प्रभारी और उच्चाधिकारियों ने पत्र को कब्जे में ले लिया है। इसमें लिखे गए पते पर दबिश दी तो वह गलत पाया गया। मामला प्रधानमंत्री मोदी से जुड़ा होने से राज्य और केंद्रीय गुप्तचर एजेंसियां भी सक्रिय हो गईं हैं। अब इस पत्र को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

फिलहाल, पुलिस और आईबी के अधिकारी मामले में ज्यादा कुछ बोल नहीं रहे हैं। उनका सिर्फ इतना कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। शुरूआती जांच में इसे किसी की शरारत या फिर रंजिश में किसी और को फंसाने का मामला होने का अंदेशा जताया जा रहा है।