एक दिन में दर्जन भर मोबाइल चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार


अलवर जिले के अरावली विहार थाना पुलिस ने बाइक के टूल बॉक्स को तोड़कर मोबाइल चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसने पास से 11 मोबाइल फोन और चोरी की एक पावर बाइक जब्त की गई है। तीनों पर एक दिन में एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल चोरी करने का आरोप है। फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

थाना अधिकारी हरि सिंह ने बताया कि भरतपुर के रहने वाले शेखर ने 2 अगस्त को मामला दर्ज कराया था कि वह हेमराज, रविंद्र व अन्य साथियों के साथ काली मोरी स्थित महिला प्रशिक्षण केंद्र आईटीआई में परीक्षा देने आए थे। जब पेपर देखकर वापस लौटे तो उनकी गाड़ियों के टूलबॉक्स टूटे हुए थे। जिनमें से करीब एक दर्जन मोबाइल चोरी हो गए थे। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान किया।

वारदात में साइक्लोन सेल की मदद से कृष्ण गोपाल निवासी दिवाकरी को पुलिस ने दस्तयाब कर गहनता से पूछताछ की। जिसमें आरोपी ने वारदात करना कबूल लिया। उसने चोरी के मोबाइल प्रवीण जाटव ओर धनपाल कोली को बेचना बताया। जिन्होंने कृष्ण गोपाल से मोबाइल खरीदना स्वीकार किया। इन तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 11 अलग-अलग कंपनी के मोबाइल और एक पावर बाइक जप्त की है। जो जयपुर से चुराई गई थी।