ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन लोगों की मौत, 25 हुए घायल


बारां. सोमवार सुबह शहर के मांगरोला थाना इलाके में एक ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे का शिकार हो गई। जिसमें दो महिलाओं व एक पुरुष सहित कुल तीन की मौके पर ही मृत्यु हो गई। इसके साथ करीब 25 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को बारां रैफर किया गया है। जिसमें से एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। जिसे मांगरोला सीएचसी की मोर्चरी में रखा गया है।

जानकारी अनुसार, रसकपुरिया गांव के पास सुबह समाहरोह से लौट रहे लोगों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली का अचानक टायर फट गया। जिससे वो अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। सूचना मिलने पर सीआई आशीष भार्गव जाप्ते के साथ प्रशासन के अन्य अधिकारी भी मौके व अस्पताल में पहुंचे। काफी देर तक 108 एंबुलेंस के नही पहुंचने पर घायलो को निजी वाहनों से प्राथमिक उपचार के लिए मांगरोल अस्पताल लेकर गए। गंभीर स्थिति होने पर वहां से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने शवो को मांगरोल अस्पताल मोर्चरी में रखवाए है।

कोटा और मांगरोल के रहने वाले है सभी ट्रैक्टर सवार

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर ट्रॉली सवार सभी लोग कोटा व मांगरोल सहित आस पास के रहने वाले बताए जा रहे है। यह रविवार को एमपी में श्योपुर के बडोदा में देवस्थान पर रसोई करने गए थे। वहां से रसोई कर सोमवार सुबह वापस लौट रहे थे। इस दौरान सुबह करीब 9 बजे किशनपुरा के पास हादसा हो गया। पुलिस ने घायलो व मृतको के परिजनों को सूचित कर दिया है।